चलती कार में अचानक लगी आग,गाड़ी जलकर खाक,बाल-बाल बचे कार सवार….

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ में फ्लाईओवर के ऊपर एक चलती कार में आग लग गई।आग लगता देख गाड़ी में सवार लोग समय रहते उतर कर भागे।घटना की सूचना के बाद रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच फायर ब्रिगेड को बुलाया तब तक गाड़ी पूरी तरह से खाख हो गई।

यह घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के राँची-पटना फोरलेन एनएच 33 काकेबार फ्लाईओवर में हजारीबाग से राँची की ओर जा रही एक कार में अचानक आग लग गई।पहले आग इंजन से होते हुए बोनट में लगी,जिसके बाद कार सवार लोग आननफानन में गाड़ी छोड़ भाग गए। कार में लगी आग इतनी भयावह थी कि फोर लेन पर एक ओर पूरी तरह से आवागमन बाधित हो गया गया। देखते ही देखते कार की आग से पूरे क्षेत्र में धुआं फैल गया और रह-रहकर कार से धमाके की आवाज आने लगी।

इधर जब तक घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती तब तक गाड़ी जलकर खाक हो गई। दमकल ने कार से निकल रहे धुएं को बुझाया और रामगढ़ थाना पुलिस ने क्रेन मंगवा कर गाड़ी को सड़क पर से किनारे करवाया।


बताया जाता है कि आग शॉट सर्किट की वजह से लगी थी। रेंज रोवर कार (जेएच 09 एडी- 3070) राँची की ओर जा रहा थी। ओवरब्रिज पर पहुंचते ही कार की बोनट से आग की लपटें निकलने लगीं और देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. कार पूरी तरह आग की लपटों में घिर गयी. गनीमत ये रही कि आग के विकराल रूप लेने से पहले कार चालक कार से उतर गया था।यह भी बताया जा रहा है कि कार में कुछ और लोग सवार थे।वे लोग भी कार से सुरक्षित उतर गये थे. कुछ लोगों का कहना है कि कार में केवल चालक ही था।

X