Jharkhand:सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कंटेनर ने मारी टक्कर,कंटेनर में लगी आग,चालक और खलासी झुलसे,दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया

राँची।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह कंटेनर और ट्रक में टक्कर हो गई। इसमें कंटेनर में आग लग गई।आग लगने से वाहन में सवार चालक व खलासी झुलस गए। गंभीर रूप जख्मी हालात में दोनों का इलाज चल रहा है। बताया गया कि करीब 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।ये घटना चांडिल थाना क्षेत्र नारगाडीह के समीप हुई। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। इस दौरान पीछे से आ रहे कंटेनर ने ट्रक में टक्कर मार दी। इसके साथ ही कंटेनर में आग लग गई। टक्कर के बाद कंटेनर धू-धू कर जलने लगा। इस दुर्घटना में कंटेनर के चालक और खलासी झुलस गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को कंटेनर से बाहर निकाला गया।उसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया गया कि ट्रक पर धान लोड था। कंटेनर राँची से जमशेदपुर की ओर से जा रहा था।वहीं आग लगने बाद लोगों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची 2 दमकल गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। अग्निशमन विभाग को आग को नियंत्रित करने तथा वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

इधर सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस की टीम ने कुछ लोगों से घटना के बारे में जानकारी हासिल की।