Ranchi:विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष की हत्या के विरोध में आज खलारी बंद,लोगों में भारी आक्रोश

राँची।जिले के खलारी प्रखंड के विश्व हिन्दू परिषद सह बजरंग दल के अध्यक्ष मुकेश सोनी की गोली मारकर बुधवार देर शाम हत्या कर दी गयी थी। घटना विरोध में गुरुवार को खलारी प्रखंड बंद है। इस बंद को भाजपा समेत कई संगठनों का साथ मिला है और लोगों में इसके लेकर आक्रोश व्याप्त है।लोगों ने खलारी पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है।वहीं एसएसपी से अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई है।लोग सैकड़ों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

इधर मुकेश सोनी का शव पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।सुबह से ही पोस्टमार्टम हाउस के बाहर हिन्दू संगठन के काफी लोग जूटे थे।

विश्व हिन्दू परिषद सह बजरंग दल के खलारी प्रखंड अध्यक्ष और आभूषण कारोबारी मुकेश सोनी (32 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना बुधवार की शाम छह बजे मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र के खलारी-मैकलुस्कीगंज रोड के मायापुर में हुई थी।मुकेश सोनी खलारी थानांतर्गत बुकबुका पंचायत के महावीरनगर के रहनेवाले थे।कुछ माह पूर्व उन्होंने मैकलुस्कीगंज में आभूषण की दुकान खोली थी।हर दिन की तरह वह बुधवार की शाम दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे।इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने उन्हें रोका और सीने में दो गोली मार कर फरार हो गये। अपराधी मुकेश सोनी की मोटरसाइकिल, मोबाइल और पैसा नहीं ले गये. इससे पुलिस अंदेशा व्यक्त कर रही है कि किसी पुरानी रंजिश के कारण उनकी हत्या की गयी है।

पत्नी को फोन कर गोली लगने की दी थी जानकारी:

गोली लगने के बाद घायल मुकेश सोनी ने पत्नी को फोन कर कहा कि उसे गोली लगी है।पत्नी ने इसकी सूचना परिजनों को दी. पुलिस ने मौके से जख्मी मुकेश सोनी को डकरा स्थित सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।