Ranchi:सरावगी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के 9 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी,75 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले ईडी ने कारवाई की,3.42 करोड़ की सम्पति जब्त की गई

राँची।राँची के सरावगी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के 9 ठिकानों पर ईडी छापेमारी।बताया जा रहा है कि 75 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले में ईडी की टीम ने नौ ठिकानों पर छापेमारी की है। ईडी की टीम के द्वारा बुधवार को किए गए इस छापेमारी में संतोष जैन के आवास से तीन करोड़ रुपये और गौतम मोदी से 41 लाख रुपये की वसूली की गई है।

ईडी की टीम ने राँची के मेन रोड स्थित पोर्ट बेलेयर अपार्टमेंट छापेमारी की है. इसके अलावा कांके रोड स्थित ज्ञान सरावगी के स्काई विला परिसर की भी तलाशी ली गई और दस्तावेज बरामद किए गए। इसी तरह, इलिका एस्टेट्स प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय परिसर, निदेशक संतोष जैन और आकाश अडुकिया की भी तलाशी ली गई और दस्तावेज बरामद किए गए।

सरावगी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के ऑफिस में छापेमारी की गई:

ईडी की टीम ने किशोरगंज चौक पर समृद्धि स्क्वायर स्थित सरावगी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स के ऑफिस की भी तलाशी ली गई और दस्तावेज बरामद किए गए. पोर्ट बेलेयर अपार्टमेंट और पलाश अपार्टमेंट में रहने वाले एसजी एक्सोटिका के मालिक गौतम मोदी और सुभाष मोदी के परिसरों की भी तलाशी ली गई।लालपुर के एसजी एक्सोटिका स्थित अनीश अग्रवाल के घर की भी तलाशी ली गई. ईडी के द्वारा जब्त दस्तावेजों और संपत्तियों का विश्लेषण किया जा रहा है।