Jharkhand:सीएम के तत्कालीन सुरक्षा प्रभारी डीएसपी का बॉडीगार्ड पिस्टल और गोली लेकर हुआ फरार,थाना में मामला दर्ज।

राँची।सीएम के तत्कालीन सुरक्षा प्रभारी डीएसपी का बॉडीगार्ड पिस्टल और गोली लेकर फरार हो गया है. जानकारी के अनुसार सीएम के तत्कालीन सुरक्षा प्रभारी डीएसपी अविनाश कुमार के बॉडीगार्ड सिपाही राजू कुमार एक पिस्टल और 30 गोली लेकर फरार हो गया है. इस मामले में आरोपी सिपाही राजू के खिलाफ गोंदा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

नोटिस देने के बाद भी हथियार जमा नहीं किया:-

फरार हुए सिपाही राजू के पते पर भी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. उसने न तो हथियार जमा किया और न ही पुलिस लाइन में डीएसपी के ट्रांसफर के बाद अपना योगदान ही दिया है. नोटिस देने के बाद भी आरोपी ने हथियार जमा नहीं की. इधर, गोंदा थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आरोपी सिपाही ने न तो हथियार जमा किया और न ही योगदान दिया:-

जानकारी के अनुसार सीएम के सुरक्षा प्रभारी डीएसपी अविनाश कुमार के बॉडीगार्ड के रूप में सिपाही राजू कुमार की प्रतिनिय़ुक्त की गई थी.सिपाही को पुलिस लाइन से एक नाइन एमएम का पिस्टल और 30 गोली दी गई थी. डीएसपी अभिनाश कुमार का ट्रांसफर होने के बाद सिपाही ने 11 मई 2019 को पिस्टल और कारतूस को शस्त्रागार में जमा भी कर दिया. मगर कार्यालय से आरक्षी दोबारा 25 मई 2019 को पिस्टल और कारतूस वापस ले लिया. डीएसपी का ट्रांसफर के बाद आरक्षी का हथियार जमा करना था, साथ ही पुलिस लाइन में उन्हें योगदान भी देना था, लेकिन आरोपी ने न तो हथियार जमा किया और न ही योगदान दिया।