Ranchi:सीएमपीडीआई ने जिला प्रशासन को दिया पीपीई किट और ऑक्सीमीटर,सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत किया सहयोग,300 पीपीई किट और 10 ऑक्सीमीटर दिये।

राँची।कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सीएसआर के तहत सीएमपीडीआई जिला प्रशासन का सहयोग कर रहा है। आज दिनांक 29 सितंबर 2020 को एचओडी पीएंडए आरआई थ्री सीएमपीडीआई श्रीमती सुमन रस्तोगी ने उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन से मुलाकात की। जिला में कोरोना महामारी के प्रसार के रोकथाम हेतु सीएमपीडीआई द्वारा सहयोग पर चर्चा करते हुए उन्होंने उपायुक्त को 300 पीपीई किट और 10 आॅक्सीमीटर भेंट किये। महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर सीएसआर के तहत दिये गये पीपीई किट और आॅक्सीमीटर का उपयोग कोरोना के प्रसार को रोकने में किया जायेगा।

उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने कहा कि कोविड-19 के रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा आमजनों के लिए लगातार हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। गैर सरकारी, पब्लिक या प्राइवेट संस्थाओं द्वारा जिला प्रशासन का सहयोग किया जा रहा है। सीएमपीडीआई ने जिला प्रशासन के साथ सहयोग की पहल की है, इसके लिए हम इन्हें धन्यवाद देते हैं। उपायुक्त ने सीएमपीडीआई के प्रयास की सराहना की और भविष्य में भी आमजनों के हित को ध्यान में रखते हुए साथ मिलकर कार्य करने हेतु आश्वस्त किया। एचओडी पीएंडए आरआई थ्री सीएमपीडीआई श्रीमती सुमन रस्तोगी ने कहा कि भविष्य में सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत हम जिला प्रशासन को हरसंभव सहयोग करेंगे।

इस दौरान डिप्टी मैनेजर पीएंडए सुषमा शंकर, असिस्टेंट मैनेजर सीडी शैलेश चंद्रा भी उपस्थित थे।