Jharkhand:जमशेदपुर के मुसाबनी निवासी भाजपा नेता ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली,बताया जा रहा है काफी दिनों से कर्ज में डूबे थे।

जमशेदपुर।जमशेदपुर के मुसाबनी निवासी भाजपा नेता दशरथ सिंह ने मंगलवार को अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्य कर ली।वे भारतीय जनता युवा मोरचा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भी रहे है।दशरथ सिंह खुद कंस्ट्रक्शन कंपनी चलाते थे, जो जय माता दी कंस्ट्रक्शन के नाम से था।बताया जा रहा कि काफी दिनों से भारी कर्ज से डूबे हुए थे और उनका लॉकडाउन के दौरान काफी ज्यादा घाटा हुआ था।

परिजनों ने बताया कि सुबह में उनके घर के कमरे का दरवाजा ही नहीं खुला तो परिवार के लोगों ने दरवाजा खुलवाया।लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने तोड़कर उनको फांसी पर से निकाला।लोग उनको लेकर मुसाबनी के केंदाडीह स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

इस घटना की सूचना पाकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक कुणाल षाडंगी अस्पताल पहुंचे और शोक जताया।उन्होंने कहा कि दशरथ सिंह समर्पित नेता का इस तरह चला जाना बहुत दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है।ईश्वर परिवार वालों को दुख सहने की शक्ति दे।उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है।उन्होंने कहा कि दशरथ सिंह क्यों आत्महत्या कर ली इसकी कोई जानकारी नही है।

वहीं मिली जानकारी अनुसार दशरथ सिंह के उप्पर कर्ज होने से काफी तनाव में थे।सम्भवतः कर्ज को लेकर आत्महत्या करने की बात आ रही है।फिलहाल पुलिस मामले की आगे की अनुसंधान कर रही है।