Ranchi:जमीन कारोबारी पर अपराधियों ने चलाई गोली,बाल बाल बचे जमीन कारोबारी,पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के नामकुम थाना क्षेत्र मौलाना आजाद कॉलोनी स्थित नूरी मस्जिद के पास रविवार की दोपहर उस समय अफरा तफरी मच गया जब अपराधियों ने एक जमीन कारोबारी पर गोली चला दी।गनीमत रहा कि गोली लगी नहीं।जमीन कारोबारी बाल-बाल बच गया है।बताया जा रहा है कि पीड़ित जमीन कारोबारी का नाम बुलंद है और वह नामकुम थाना क्षेत्र का ही रहने वाला है। बुलंद अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मौलाना आजाद कॉलोनी स्थित नूरी मस्जिद के पास खड़ा था। इसी दौरान बड़ा अनवर नामक अपराधी वहां पहुंचा और गोली चला दी। गोली चलने के बाद थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

स्थानीय लोगों ने बताया किनपहले तो किसी को कुछ समझ में नहीं आया लेकिन अपराधियों को भागता देख तुरंत स्पष्ट हो गया कि जमीन कारोबारी पर ही गोली चलाई गई थी। गोली चलाने वाले अपराधी का नाम अनवर बंगाली उर्फ बड़का अनवर बताया जा रहा है।वहीं घटना की सूचना मिलते ही नामकुम थाना प्रभारी सुनील तिवारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और इस बात का जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि अपराधियों ने आखिर क्यों गोलीबारी की है।

घटना के सम्बंध में नामकुम थाना प्रभारी सुनील तिवारी ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिलने मौके पर पहुँचकर छानबीन की गई है।गोली चलाने वाले अपराधियों की पहचान कर ली गई है।जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।वहीं जांच की जा रही है कि गोली क्यों चलाया गया।फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।