Big Breaking:लॉकडाउन की सन्नाटे में अपने ही रिश्तेदार ने दोस्तों के साथ किया गैंग रेप,दो आरोपी को पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है…

राँची।लॉक डाउन की सन्नाटे में रिश्तेदार ही बना हैवान।नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर स्थित प्लांडू के पीछे जंगल में नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया.दुष्कर्म की सूचना मिलते ही नामकुम थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.गिरफ्तार हुए आरोपियों मेंआनंद कुमार और समीर लकड़ा शामिल है।

बता दें कि समीर लकड़ा पीड़िता का रिश्तेदार है. पीड़िता के द्वारा नामकुम थाना में किए शिकायत के अनुसार, पीड़िता शनिवार को शाम में अपने घर से घूमने के लिए निकली थी।इसी दौरान उसके रिश्तेदार में मौसा लगने वाले समीर कुमार लकड़ा ने घर के पार्टी देने के बहाने सामलौंग बुलाया.और स्कूटी पर बैठाकर बरगावा लेकर आ गया. जहां पर समीर लकड़ा के दोस्त आनंद कुमार ने पीड़िता को बियर और सिगरेट पिला कर जबरन रात के 8:00 बजे से लेकर सुबह के 4:00 बजे तक दुष्कर्म किया। नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आने पर नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग लड़की का आज मेडिकल जांच करवाया जाएगा.और सोमवार को नाबालिक का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करवाया जाएगा।