लॉकडाउन भारत 2-0:बोकारो जंगल में पेड़ से झूलता मिला युवक युवती का शव,हत्या की आशंका पुलिस जांच में जुटी..

बोकारो।सेक्टर-12 थाना इलाके के सतनपुर जंगल में सोमवार युवक व युवती का शव मिला है।दोनों शव एक ही पेड़ पर लटक रहे थे.इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या करके उसके शव को पेड़ में लटका दिया गया है।स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक लड़के की शिनाख्त हो चुकी है पुलिस ने बताया कि वह गोमो का रहने वाला है.लड़की की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है।

सतनपुर जंगल में सोमवार की दोपहर स्थानीय लोगों ने पेड़ पर दो शव लटकते हुए देखा।

स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस इसकी सूचना दी.पुलिस ने माैके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को नीचे उतरवाया.इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. दोनों मृतकों की उम्र लगभग 30 वर्ष के करीब है.दूसरी तरफ घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है.इस मामले में सेक्टर 12 थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया की युवक और युवती का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया है।

युवक की पहचान गोमो के रहने वाले के रूप में हुई है।युवती की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.दोनों की हत्या हुई है या दोनों ने आत्महत्या की है.यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा। इस मामले में भी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।