Jharkhand:यौन शोषण के आरोपी दारोगा पर होगी विभागीय कार्रवाई,गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

जमशेदपुर।झारखण्ड के जमशेदपुर में यौन शोषण के आरोपी दारोगा पर।विभागीय कार्रवाई होगी।बिरसानगर थाना के सब इंस्पेक्टर रवि रंजन कुमार पर बहरागोड़ा की एक महिला ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाई है।इसके अलावा गर्भवती होने पर गर्भपात कराने।अश्लील तस्वीर लेने, अप्राकृतिक यौनाचार किए जाने, पति से तलाक लेने की अर्जी दिलवाने और धोखाधड़ी किए जाने का आरोप लगाई है।इसको लेकर महिला ने महिला थाना में आठ जुलाई को मामला दर्ज कराई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस दरोगा में गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि साकची महिला थाने में उसके खिलाफ केस होने की जानकारी मिलने पर दरोगा शादी के दूसरे दिन से ही वह फरार है।गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके गांव भी जाएगी।गौरतलब है कि बहरागोड़ा की महिला ने सब इंस्पेक्टर रविरंजन पर शादी का झांसा दे यौन शोषण करने और दवा खिलाकर गर्भपात कराने की प्राथमिकी महिला थाने में दर्ज कराई है।महिला का आरोप था-एसआई रवि रंजन ने उसके साथ दुष्कर्म किया, फिर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने लगा।इस बीच रविरंजन ने उस पर पति से तलाक लेने के लिए दबाव डाला था।

डीएसपी ने गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है

सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद सीसीआर डीएसपी अनिमेष गुप्ता ने मामले की जांच की, शनिवार को पीड़िता के घर भी जांच के लिए गए थे. जांच में सब इंस्पेक्टर रवि रंजन को दोषी पाने के बाद डीएसपी ने उसकी गिरफ्तारी का आदेश जारी किया है।