लॉकडाउन भारत 2-0:धनबाद पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार…

धनबाद।पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो अपराधियों को हथियार के साथ धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार हुए अपराधियों में सुकरा राम और सुजीत उर्फ उदय राम शामिल है।पुलिस ने दोनों के पास से एक-एक देसी कट्टा भी बरामद किया है।केंदुआडीह थाना क्षेत्र के काली बस्ती गोलीकांड में पुलिस को दोनों की तलाश थी।

काली बस्ती गोलीकांड में पुलिस को दोनों की तलाश थी

केंदुआडीह थाना क्षेत्र में बीते 15 अप्रैल की रात फुलवा देवी के घर पर सुकरा राम के साथ-साथ पांच अन्य लोग रिवाल्वर के साथ आ धमके और आपस में कहासुनी शुरू हो गई।इसी कहासुनी के दौरान सुकरा राम ने गोली चला दी जो फुलवा देवी की छोटी बहन रानी कुमारी को लगी।इसी बीच संत कुमार के द्वारा भी दूसरी गोली चला दी गई, जो सरोवर राम को छूते हुए निकल गई,इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसी मामले में दोनों की तलाश थी.

पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने कि कोशिश

पुलिस को रविवार की रात गुप्त सूचना मिली थी कि सुकरा राम और उसके साथी केंदुआडीह इलाके के कालीबस्ती आए हुए हैं. पुलिस ने अपना जाल बिछाते हुए घेराबंदी की.इस दाैरान अपराधी पुलिस पर ही फायर कर भागने लगे.जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी और कड़ी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों पर पुलिस पर फायर करने और सरकारी काम में बाधा डालने की धारा लगाई गई है.