एसीबी ने घूसखोर नाजिर को 4000 घूस लेते रंगेहाथ किया गिरफ्तार…

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो (एसीबी) जमशेदपुर की टीम ने गुरुवार को चक्रधरपुर प्रखंड कार्यालय में घूस लेते रंगे हाथों नाजिर शेखर पंडित को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि नाजिर शेखर पंडित को 4 हजार रुपये घूस लेते हुए पकड़ा है।इस घटना के बाद से चक्रधरपुर प्रखंड कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है।


बता दें कि भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो (एसीबी) की टीम में डीएसपी विजय महतो, सीओ सुभाष कुमार महतो और उनकी पूरी टीम शामिल थी।बताया जा रहा है कि घूसखोर नाजिर मारवाड़ी प्लस टू उच्च विद्यालय के पीछे स्थित किराए के मकान में रहता हैं। गुरुवार को रोज की तरह नाजिर प्रखंड कार्यालय पहुंचे।वीडियो ग्राफर विकास बोस उर्फ माना से 24 हजार 700 रुपये बिल पास कराने के एवज में आधा पैसा की मांग किया गया था।जिसमें 4 हजार रुपये पर तय हुआ। इससे परेशान होकर विकास बोस इसकी शिकायत जमशेदपुर सोनारी स्थित भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो से किया था।गुरुवार को विकास बोस ने नाजिर को 4 हजार रुपये घूस दिया, तभी घूस लेते निगरानी की टीम ने नजीर शेखर पंडित को दबोच लिया।


इस घटना के बाद से चक्रधरपुर प्रखंड कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। बाद में भ्रष्टाचार नियंत्रण ब्यूरो ने नाजिर को गिरफ्तार कर अपने साथ जमशेदपुर ले गई।फिलहाल, एसीबी की टीम ने कुछ भी नहीं बताया है।अधिकारियों ने कहा कि इस बारे में जल्द ही जानकारी दी जाएगी।