लव जिहाद की शिकार मॉडल पहुँचीं राँची,मेडिकल जांच कराया गया,कल कोर्ट में बयान दर्ज होंगे….

राँची।राजधानी राँची में लव जिहाद की शिकार बिहार के भागलपुर की रहने वाली मॉडल से एक बार फिर पुलिस पूछताछ करेगी। पीड़ित मॉडल मुम्बई से आज राँची पहुँची है।पुलिस ने मॉडल का मेडिकल जांच कराया गया।गुरुवार को मॉडल का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जायेगा। गोंदा थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि पीड़ित मॉडल आज राँची आई है।उनका महिला पुलिस पदाधिकारी के संरक्षण में सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया।कल महिला का कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में मॉडल के द्वारा पहले से उपलब्ध साक्ष्य के अतिरिक्त कई अन्य सबूत पीड़िता ने पुलिस को उपलब्ध कराए हैं।और कई वीडियो क्लिप हैं,जो वो खुद राँची आई हैं पुलिस को उपलब्ध कराएगी।वहीं आरोपी यश उर्फ तनवीर अभी फरार है।

बता दें राँची के गोंदा थाने में मामला दर्ज करने के बाद यहां से स्पेशल टीम मुंबई गयी थी। जहां पीड़ित मॉडल से बयान लिया गया था। जिसके बाद पुलिस ने मॉडल को राँची आने को कहा था।मॉडल ने तीन से चार दिनों में राँची आने की बात कही थी।आज पीड़िता मॉडल राँची आ गई हैं।

मॉडल के तनवीर पर 3 आरोप

डेढ़ साल मानसिक परेशानी से गुजरी

मॉडल ने बताया, “एक्टिंग और मॉडलिंग का सपना लेकर यश मॉडल स्कूल में एडमिशन लिया था। सीखते- सीखते इसी जगह काम भी शुरू कर दिया। यहीं तनवीर से मुलाकात हुई। मैंने वहां डेढ़ साल काम किया इस दौरान कई तरह की मानसिक परेशानियों से गुजरना पड़ा।”

मेरी फोटो का गलत इस्तेमाल किया

मॉडल ने कहा, “मैं किसी तरह मुंबई आ गई। इसके बाद भी तनवीर मुझे ब्लैकमेल कर रहा है। उसने मुझे यहां आकर मारने की भी कोशिश की है। मेरी फोटो का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है। वह मुझसे शादी करना चाहता है, मेरा धर्म बदलना चाहता है। इससे पहले भी उसने ऐसी ही हरकत की थी। मैंने शिकायत की थी तो उसने कोर्ट में एफिडेविट में लिखकर दिया था कि वह आगे से ऐसी हरकत नहीं करेगा। मैंने उसके खिलाफ शिकायत वापस ले ली, लेकिन वह नहीं माना और लगातार मुझे तंग करता रहा।”

गंदे मैसेज भेजे, ब्लैकमेल करता रहा

उसने ने बताया, “तनवीर के परिवारवालों को भी इसकी जानकारी है। उसकी बहन शाजिया और पिता शादाब खान को जानकारी है। दोनों मुझसे कहते रहे कि तनवीर किसी भी तरह शादी कर लेगा। 23 मई को मेरा जन्मदिन था, उस दिन भी तनवीर ने मुझे ब्लैकमेल किया। गंदे मैसेज करता रहा। मेरे घरवालों को जान से मारने की धमकी दी।”