राजधानी राँची में फिल्मी अंदाज में युवक को सड़क पर दौड़ाकर आधा दर्जन गोलियां मारी गई,मौके पर मौत…..

राँची।राजधानी राँची के बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातू स्थित टाेंटो चाैक के समीप बाइक सवार 4 अपराधियों ने मंगलवार की शाम करीब 6 बजे एक युवक को बीच सड़क पर दाैड़ाकर आधा दर्जन से ज्यादा गाेलियां मारीं।जिससे उसकी वहीं माैत हाे गई। मृतक का नाम तनवीर आलम उर्फ बिट्टू खान है।जिस समय गोली चल रही थी आसपास लोग भी थे,लोगों को समझ नहीं आया आखिर युवक भाग रहा उसके पीछे से धांय धांय फायर क्यों कर रहा है।जब सामने वाला युवक गिर गया तो लोगों को एहसास हुआ कि गोली मारी गई।कुछ ही मिनटों में चारों अपराधी ने फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देकर भाग निकला।बिट्‌टू खान टाेंटो चौक का रहने वाला था।वहीं अपराधियाें की पहचान कालू लामा गिराेह के राेहन वर्मा,बीड़ी और अभिषेक मल्लिक के रूप में की गई है, एक अज्ञात है। सभी फरार हैं।

बता दें ये बिट्टू खान वही है जिसने 16 माह पहले माेरहाबादी में कुख्यात अपराधी कालू लामा और लवकुश शर्मा के बीच हुए गैंगवार में रेकी कर घटना में अहम भूमिका निभाई थी।बिट्टू पर आरोप था कि तब बरियातू थाने में हाजिरी देकर निकले कालू लामा की जानकारी बिट्टू ने ही लवकुश गिराेह काे दी थी। इसके बाद माेरहाबादी में कालू लामा की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने रेकी के आराेप में बिट्टू काे जेल भेजा था। 6 माह पहले जमानत पर वह बाहर आया था। फिलहाल जमीन की खरीद-बिक्री का काम कर रहा था। सिटी एसपी शुभांशु जैन ने बताया कि हत्याकांड में शामिल आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इकलौता बेटा था बिट्टू, दो महीने पहले ही किया था प्रेम विवाह

इधर बिट्टू खान अपने माता-पिता का अकेला बेटा था। 16 माह पहले जेल जाने के बाद घर की आर्थिक स्थिति खराब हाे गई थी। जमानत पर जेल से छूटकर आने के बाद वह जमीन का कारोबार करने लगा। 2 माह पहले उसने हिंदपीढ़ी में रहने वाली एक युवती से प्रेम विवाह किया था।

आज पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।वहीं पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है।