राँची के नगड़ी थाना क्षेत्र के जंगल से शव बरामद,अपराधियों ने हत्या कर जंगल में शव फेंक दिया था पुलिस जांच में जुटी है।

.

राँची:नगड़ी थाना क्षेत्र के केनके गांव निवासी नावेल मुंडा नाम में व्यक्ति की हत्या कर अपराधियों ने शव को जंगल में फेंक दिया. बताया जा रहा है की नावेल मंगलवार की सुबह खाना खाने के बाद होली खेलने नावेल घर से निकला था।

इसके बाद दोपहर तीन बजे वापस घर आया. फिर चार बजे घर से निकला.इसके बाद घर नहीं लौटा और फिर उसका शव बरामद हुआ.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार को रिम्स भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

गला दबाकर हत्या करने की आशंका:-

नावेल मुंडा के शव देखने से लगता है कि उसकी हत्‍या मारपीट और गला दबाकर की गई है.गांव वालों की सूचना पर नगड़ी पुलिस घटनास्‍थल पहुंची और शव को उठाकर थाना ले आई.पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए रिम्स भेज दिया है. इधर, गांव वालों का कहना है कि मृतक की जमीन हड़पने की नीयत से हत्या की गई है.मृतक की पत्नी सुषमा देवी ने नगड़ी थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामले की छानबीन में जुटी हुई है पुलिस:-

नावेल की हत्या के बाद गांव वालों ने पुलिस से जल्द ही अपराधियों को पकड़ने की मांग की है.घटना के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है. नावेल मुंडा की हत्या किस वजह से की गई है इसका भी सही जानकारी जुटाने में जुटी हुई है।