गुमला:रात में घर से निकला,घर से कुछ ही दूरी पर सुबह शव मिला,व्यक्ति की आंख में चाकू गोदा,नाक और गला काट कर बेरहमी से हत्या की है

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के डुमरी में एक व्यक्ति की नाक व गला काटकर हत्या कर दी गई। यह मामला जिले के डुमरी थाना क्षेत्र के हतलदा गांव में हुई है। जहां रविवार को 45 वर्षीय जगदीश लोहरा का शव घर से महज 200 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया है।अपराधियों ने जगदीश की पहले आंख में चाकू गोदा है।इससे बाद नाक और गला काटकर उसकी हत्या कर दी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।आशंका जताई जा रही है कि जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना के सम्बंध में जगदीश की पत्नी रायमुनी देवी ने बताया कि शनिवार रात करीब 10 बजे तक उसका बेटा बस्ती तरफ से नहीं लौटा था।पति उसे वापस लेने के लिए घर से निकले थे।पूरी रात वापस नहीं आए. पत्नी ने बाहर निकल कर खोजबीन करने का प्रयास किया लेकिन घर का दरवाजा बंद था।सुबह वह घर के दूसरी तरफ से बाहर निकली।पानी लाने जाने के लिए वह तालाब की ओर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में शव देखा।इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस को दिए गए अपने बयान में पत्नी ने दो लोगों पर हत्या करने का शक जाहिर किया है।