अश्लील वीडियो बनाकर पत्नी से मांगे 5 लाख,तीन महीने में खुली तीसरे शादी की पोल….

पाकुड़। झारखण्ड के पाकुड़ जिले में एक नवविवाहिता ने अपने पति पर अश्लील वीडियो बनाकर पांच लाख रुपये दहेज मांगने और मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। पत्नी का आरोप है कि युवक पहले भी दो शादियां कर चुका है। युवक ने खुद को इंजीनियर बताकर शादी की थी। हालांकि, शादी के तीन महीने के भीतर ही पता चला कि वह कुछ भी नहीं करता है। इतना ही नहीं, उसकी पहले से भी दो पत्नियां हैं।इधर पीड़िता की माँ ने शुक्रवार को नगर थाना पहुंचकर बेटी के लिए न्याय की गुहार लगाई। राँची की रहने वाली पीड़िता ने पाकुड़ निवासी जावेद सहित उसके पिता शाहवान शेख और माँ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया गया कि 12 फरवरी को जावेद के साथ उसका निकाह हुआ था। निकाह के समय जावेद ने पीड़िता को बताया था कि वह इंजीनियर है। बाद में पता चला कि वह इंजीनियर नहीं है। उसने झूठ बोलकर उससे शादी की है।बताया कि शादी के बाद आस-पड़ोस के लोगों से पता चला कि युवक पहले भी दो शादियां कर चुका है। पहली और दूसरी पत्नी को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। तीसरी शादी के कुछ दिनों बाद ही युवक पत्नी को प्रताड़ित करने लगा।

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद जावेद ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का भय दिखाकर वह दहेज के तौर पर पांच लाख रुपये मांगने लगा। पीड़िता ने दहेज देने से साफ इनकार कर दिया।इसी बीच जावेद के पिता ने भी बहू को धमकाते हुए कहा कि रुपये नहीं देने पर बर्बाद कर देंगे। दहेज नहीं देने पर जावेद और उसके परिवारवालों ने लड़की की पिटाई कर दी और प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।