BREAKING:बड़कागांव थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कंपनी में लगे 2 जेसीबी को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया,नक्सलियों ने दोनों जेसीबी ड्राइवर की पिटाई भी की है,पुलिस मौके पर पहुँची..

हजारीबाग।जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बड़कागांव थाना क्षेत्र आंगो पंचायत में सड़क निर्माण कंपनी में लगे 2 जेसीबी को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है नक्सलियों ने दोनों जेसीबी ड्राइवर की पिटाई भी की है। वहीं, नक्सलियों के इस हमले से ग्रामीण दहशत में हैं।वहीं घटना को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।
मिली जानकारी अनुसार बड़कागांव थाना क्षेत्र आंगो पंचायत में पटरियापानी से चेंगदाग तक साढ़े 5 किलोमीटर लंबी सड़क निर्माण कार्य के बीच हुई है।घटनास्थल बड़कागांव थाना क्षेत्र से लगभग 25 किलोमीटर दूर जंगल में स्थित है. सड़क बनाने का काम मेसर्स विजय प्रसाद द्वारा कराया जा रहा है. इस मामले में आशंका जताई जा रही है की ठेकेदार से नक्सलियों के द्वारा लेवी की मांग की गई थी. लेवी नहीं मिलने पा घटना को अंजाम दिया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस 20 की संख्या में आए नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया है।घटना दोपहर 2 से 3 बजे की बीच का बताया जा रहा है।