Ranchi:मंगलवार देर शाम जिस युवका का शव पिठौरिया थाना पुलिस ने बरामद किया था,उसकी पहचान हो गई है,कोतवाली थाना क्षेत्र से लापता युवक मुकेश कुमार का है।

राँची।मंगलवार देर शाम जिस युवका का शव पिठौरिया थाना पुलिस ने बरामद किया था उसकी पहचान हो गई है।कोतवाली थाना क्षेत्र से गायब युवक मुकेश कुमार का शव राँची के पिठोरिया इलाके से देर शाम बरामद किया था।।बता दें कि मुकेश पिछले दो दिन से लापता थे, और कोतवाली में मुकेश की माँ ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज की गयी थी।

शव पर हैं चोट के निशान

मुकेश का शव पिठोरिया थाना क्षेत्र के करम घाट से बरामद हुआ है.अज्ञात शव मिलने की सूचना पर पिठोरिया पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तस्वीर जब पुलिस थानों में भेजी गयी तो उसकी पहचान की मुकेश के रुप में की गयी. मृतक मुकेश के सीने पर चाकू के गहरे जख्म हैं, देखकर लगता है कि कई लोगों ने एक साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की, और बाद में फिर सीने में चाकू से कई वार कर उसे मार डाला है।

प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

पुलिस के जांच में यह बात सामने आयी है कि मुकेश की शादी तय हो गई थी, जबकि किसी और लड़की से उसका प्रेम संबंध चल रहा था।पुलिस ने आशंका जताई की हत्या के पीछे भी प्रेम-प्रसंग का मामला हो सकता है।पिठौरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताये की मामले की जांच जारी है।बहुत जल्द हत्याकांड का खुलासा की जाएगी।