Ranchi:धुर्वा के टेंट हाउस कारोबारी से पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप ने मांगा 50 लाख की रंगदारी,नहीं देने पर दुकान उड़ाने व गोली से मारने की धमकी..

धुर्वा के टेंट हाउस कारोबारी से पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप ने मांगा 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दुकान उड़ाने व गोली से मारने की धमकी

पहले 31 अक्टूबर को एक अनजान वाट्सएप नंबर से मैसेज आया, फिर दो नवंबर को दूसरे नंबर से भेजा गया अॉडियो, कहा आपका पूरा लोकेशन ले रखा है संगठन से वार्ता कर लो, धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज

राँची।पीपल्स लिबरेशन फ्रंट अॉफ इंडिया (पीएलएफआई) के सुप्रीमो दिनेश गोप ने धुर्वा के टेंट हाउस कारोबारी संदीप कुमार से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। पैसे नहीं देने पर न सिर्फ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है साथ ही उनके दुकान को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस संबंध में कारोबारी संदीप कुमार ने धुर्वा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप, सरदार जी और दो अनजान नंबर जिससे वाट्सएप मैसेज किया गया था उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने उक्त नंबर से वाट्सएप करने वाले की तलाश शुरू कर दी है। कारोबारी को धमकी मिलने के बाद उनका परिवार सहमा हुआ है। कारोबारी संदीप कुमार मूल रूप से बिहार के चौपारण के रहने वाले हैै। रांची में वह धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम के बगल में रहते है। वहीं उनका टेंट हाउस का दुकान भी है।

पहले मैसेज भेज कहा संगठन से वार्ता कर लो अन्यथा फौजी कार्रवाई होगी

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार कारोबारी संदीप कुमार के मोबाइल पर 31 अक्टूबर को दिन के 2.59 बजे अनजान मोबाइल नंबर 12602358290 से एक वाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में लिखा था बालाजी टेंट हाउस को सूचित किया जा रहा है कि संगठन से वार्ता कर लो। अन्यथा फौजी कार्रवाई होगी। जिससे आपको जान माल का हानि होगा। जिसका जिम्मेदार आप खुद होंगे। पचास लाख रुपए पीपल्स लिबरेशन फ्रंट अॉफ इंडिया (पीएलएफआई) को सहयोग राशि भेज दे। लाल सलाम। पार्टी सुप्रीमो दिनेश गोप। इसके बाद दो नवंबर को दिन के 11.17 बजे दोबारा उनके वाट्सएप पर अनजान नंबर 1204515567 से मैसेज आया। जिसमें लिखा था बालाजी टेंट हाउस आपको सूचित किया जाता है कि संगठन को 50 लाख रुपए सहयोग राशि जमा किजीए। अन्यथा फौजी कार्रवाई होगी। जिसका जिम्मेदार आप खुद होंगे। लाल सलाम। आपका संगठन सेंट्रल कमिटी सरदार जी। इसके तुरंत बाद एक ऑडियो रिकार्डिंग भी उन्हें भेजा गया। जिसमें था कि बालाजी टेंट हाउस लाल सलाम। एचईसी प्लांट हॉस्पीटल के बगल में आपका दुकान व घर दोनों है। सारा लोकेशन हम ले लिए है। संगठन से वार्ता कर ले। जो भी बोला गया है वो दे दो अन्यथा कुछ भी हो सकता है। दुकान उड़ा दूंगा व गोली मार दूंगा।

जिन दो नंबरों से मैसेज भेजा गया है उसका कंट्री कोड कनाडा का

कारोबारी को जिन दो नंबरों से मैसेज भेजा गया है उसका कंट्री कोड कनाडा का है। एक बार फिर रांची पुलिस के लिए चुनौती बन गया है कि इन दोनों नंबरों का इस्तेमाल कौन कर रहा है और ये नंबर कहा के है। क्योंकि इससे पहले भी जिन दो चावल व्यवसायियों से एक एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी वो भी ऐसे नंबरों से मांगी गई जिसका पता करीब 50 दिन बाद भी पुलिस नहीं लगा सकी है।

दो चावल व्यवसायियों से सुजीत सिन्हा के नाम पर मांगी गई थी एक एक करोड़ रंगदारी

18 सितंबर को तुपुदाना ओपी क्षेत्र स्थित शाकंभरी राइस मिल के संचालक अनीश गुप्ता से एक करोड़ की रंगदारी घाघीडीह जेल में बंद गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी गयी थी। इन्हें भी वाट्सएप मैसेज किया गया था। इसके ठीक तीन दिन बाद 22 सितंबर को इनके पार्टनर सुजीत सिन्हा के नाम पर तुपुदाना के कारोबारी प्रवीण कुमार से एक करोड़ रुपया की रंगदारी मांगी थी। दोनों को मैसेज सुजीत सिन्हा के नाम पर मयंक सिंह ने किया था। जिन नंबरों से वाट्सएप मैसेज किया गया था।