Ranchi:पिठौरिया थाना क्षेत्र में युवक की गला रेत कर हत्या,युवका शव का थाना क्षेत्र के करम घाट में देर शाम बरामद किया है,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राँची।जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र में धारदार हथियार गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी गयी है।साथ ही युवक के शरीर पर चाकू से भी कई वार किया गया है।युवक का शव पिठोरिया थाना क्षेत्र के करम घाट में मंगलवार की देर शाम बरामद हुआ है।घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है।।पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।खबर लिखे जाने तक युवक की पहचान नहीं हो पायी थी।

गला रेतकर की गयी है हत्या

मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात अपराधियों ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दी है।ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि युवक को साजिश से मौके पर बुलाया गया और हत्या कर दी गयी।अपराधियों ने इस घटना को घने जंगल में पहाड़ के बीच दुर्गम स्थान पर अंजाम दिया है।युवक की हत्या की सूचना शाम 5.30 बजे लगभग मिलते ही मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर असीत कुमार मोदी और पिठोरिया थाना प्रभारी विनय कुमार यादव पहुंचे और जांच की। पुलिस पहले आसपास के इलाके में युवक की पहचान की कोशिश में लगी है।