Ranchi:पाँच दिनों से लापता युवक का मिला शव,हत्या की आशंका,जांच में जुटी पुलिस

राँची।जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के निवासी राजेश तिर्की का शव बरामद हुआ है।बताया गया कि राजेश पिछले पांच दिनों से लापता थे।सोमवार की सुबह गांव के एक तालाब से शव बरामद की गई है।इधर परिवार वालो ने लापता होने की सूचना नगड़ी थाना को दी थी। लेकिन पांच दिनों के बाद भी पुलिस लापता युवक की तलाश नहीं कर पाई थी। आज सुबह स्थानीय लोगों ने तालाब में एक शव देखा जिसके बाद ने इसकी सूचना नगड़ी थाना के पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव की पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

वहीं शव मिलने के बाद परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार वालों ने बताया कि राजेश तिर्की की हत्या कर तालाब में फेंक दिया गया। मृतक के शरीर पर काफी चोट के निशान मिलें है। परिवार वालों ने आशंका जाहिर की है कि पार्टी करने के बाद राजेश तिर्की की हत्या कर तालाब में फेंक दिया गया है।

बताया कि मृतक राजेश तिर्की ने परिवार वालों को बताया था कि पार्टी करने के बाद सुबह घर लौटेंगे।लेकिन परिवार वालों को यह जानकारी नहीं है कि राजेश तिर्की को पार्टी करने के लिए कौन बुलाया था। राजेश तिर्की 29 दिसंबर की शाम अपने घर से पार्टी करने के नाम पर गए थे लेकिन देर रात नहीं आने के बाद परिवार वालों ने अनहोनी की आशंका जताई थी।

इस सम्बंध में नगड़ी थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और मृतक राजेश तिर्की का सीडीआर खंगाला जा रहा है और आरोपी को चिन्हित करने का प्रयास की जा रही है।