शर्मनाक: रजिस्ट्रेशन कराने स्कूल जा रही छात्रा का सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

चतरा।मयूरहंड थाना क्षेत्र के दलित परिवार की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची नौवीं की छात्रा है।मिली जानकारी के अनुसार वह सोमवार को सुबह 10 बजे रजिस्ट्रेशन कराने के लिए गांव से चार किलोमीटर दूर स्कूल पैदल जा रही थी। इसी दौरान सलैया से महेशा को जोड़ने वाले रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और दुपट्टा उसके मुंह मे ठूंसकर पुलिया के पास ले गए और उसके साथ जबरदस्ती की। लड़की की चीख सुनकर चरवाहे दौड़े तो दोनों युवक भागने लगे। पीड़िता दोनों आरोपियों को नहीं पहचानती है। लेकिन चरवाहों ने उन्हें भागते हुए पहचान लिया।

चरवाहों ने युवकों की पहचान पदमा थाना क्षेत्र के तालेश्वर मेहता के पुत्र संदीप कुमार मेहता तथा मयूरहंड थाना क्षेत्र के अर्जुन मेहता का पुत्र मुंदरीका मेहता के रूप में की है। दोनों युवक घटना स्थल से जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

भाजपा ने घटना को लेकर सरकार और प्रशासन को घेरा

चरवाहों ने घटनास्थल के पास से बाइक को अपने कब्जा में ले लिया। पीड़ित छात्रा को एक महिला चरवाहा ने घर पहुंचाया।पीड़ित परिवार के परिजन देर शाम दैनिक मजदूरी कर घर लौटे। पीड़िता ने घटना की सूचना मां को दी। मंगलवार की सुबह पीड़ित छात्रा ने दोनों युवकों के विरुद्ध लिखित आवेदन मयूरहंड थाना में दिया। थाना प्रभारी रूपेश कुमार महतो ने मामला दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया है। कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इटखोरी भेजा गया। इधर पुलिस ने एक आरोपी मुकुंद मेहता को गुमला से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी रूपेश कुमार ने इसकी पुष्टि की।