#RANCHI:अयोध्या में 5अगस्त को भव्य राम मंदिर निर्माण के आधारशिला पूजन का आयोजन हो रहा है,इधर एक लाख लड्डू राँची लोकसभा के सभी विधानसभा में वितरण करने तैयारी में जुटा है राँची के सांसद श्री संजय सेठ..

राँची।राँची के सांसद श्री संजय सेठ द्वारा कल अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण हेतु शिलान्यास के दिन एक लाख लड्डू राँची लोकसभा के सभी विधानसभा में वितरण किया जाएगा।अयोध्या में भव्यराम मंदिर के आधारशिला पूजन का आयोजन हो रहा है इसी के निमित कल पूरे देश भर में दीपोत्सव मनाया जाएगा।सभी मंदिरों में पूजा अर्चना की जाएगी सांसद सेठ के द्वारा कल सभी 6 विधानसभा राँची, हटिया, कांके,खिजरी,सिल्ली,ईचागढ,के सभी मंडल में उत्सव के रुप में मनाया जाएगा और लड्डू का वितरण किया जाएगा।इसके लिए सांसद संजय सेठ के राँची आवास पर लड्डू तैयार किया जा रहा है।

सांसद सेठ के द्वारा आज सर्व प्रथम प्रसाद का भोग तपोवन मंदिर में लगाई गई और पूजा की गई।पूजा के उपरांत पैकेट बनाने का काम प्रारंभ हुआ है। इस काम में सांसद सेठ सहित भाजपा कार्यकर्ता पैकेट बनाने में जुटे हुए हैं।सांसद सेठ ने लोगों से अपील करते हुए कहा कल भारत के लिए एक ऐतिहासिक पल है कल सभी लोग 12:10 से 12:20 तक अपने-अपने घरों में शंख घंटा, ढोल, बजाएं और संध्या 7 बजे सभी अपने-अपने घरों में दीप जलाएं एवं हनुमान चालीसा का पाठ करें।सभी लोग अपने-अपने घरों में प्रतिष्ठान में महावीर झंडा अवश्य लगाएं सांसद सेठ ने कहा कल प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा श्री राम मंदिर का आधारशिला रखेंगे। आइए हम सब मिलकर इस ऐतिहासिक पल का गवाह बनें और इसे उत्सव के रूप में मनाएं।सभी से अपील की है कल आपसी सद्भावना के साथ उत्सव मानये।यह जानकारी सांसद प्रेस प्रतिनिधि संजय पोद्दार ने दी है।