#ब्रेकिंग:मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी समेत कई लोगों का कोरोना जांच मुख्यमंत्री आवास में किया गया,शाम तक रिपोर्ट आ सकता है।

राँची।झारखण्ड में कोरोना का कहर जारी है।वहीं सीएमओ में कोरोना इंट्री बाद दोबार आज सीएम हेमंत सोरेन की कोरोना जांच हुई । सीएम हेमंत सोरेन, उनकी पत्‍नी, बच्‍चे का भी सैंपल लिया गया सीएम हेमंत सोरेन उनकी पत्‍नी और बच्‍चों के अलावा सीएमओ से और 27 लोगों का सैंपल लिया गया है

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि अपने परिवार एवं कार्यालय के सभी सहयोगियों के साथ कोरोना की जांच के लिए स्वाब दिया।उन्‍होंने ने सभी झारखण्डवासियों से अपील करते हुये कहा कि सुरक्षित रहें, अपने परिवारजनों का ख्याल रखें. सभी के सहयोग से हम कोरोना को हरायेंगे. सतर्क रहें, सुरक्षित रहें।

इसके साथ ही सीएम आवास समेत प्रोजेक्‍ट भवन में सीएम के इर्द गिर्द रहने वाले अधिकारियों और कर्मियों की भी कोरोना जांच होगी स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने कुल 96 लोगों की सूची तैयार की है, जिनकी जांच की जायेगी।सिविल सर्जन की अध्‍यक्षता में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम सीएम आवास पहुंची। जहां सीएम हेमंत सोरेन, उनकी पत्‍नी-बच्‍चे समेत कई लोगों का स्‍वाब सैंपल जांच के लिए लिया गया. इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम प्रोजेक्‍ट भवन जायेगी, जहां विभाग ने जो लिस्‍ट तैयार किया है, उसके आधार पर अधिकारियों और कर्मियों की जांच की जायेगी. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम के साथ सिविल सर्जन और डीसी भी सीएम आवास पहुंचे।बता दें ये मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी का दूसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ है।इससे पहले दोनो का नेगेटिव आया था रिपोर्ट।