#JHARKHAND:जांच को लेकर धनबाद में डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों के विवाद में,दो सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही को एसएसपी ने निलंबित कर दिया।

धनबाद।पीएमसीएच हॉस्पिटल में कोरोना टेस्ट कराने को लेकर पुलिसकर्मियों और डॉक्टर के बीच विवाद हो गया था।घटना के विरोध में पीएमसीएच में हड़ताल की घोषणा कर दी गई थी।इसके बाद सोमवार की देर रात डीएसपी ने एसएसपी को जांच रिपोर्ट दी।जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी अखिलेश बी वारियर ने कार्रवाई करते हुए दो सब इंस्पेक्टर और एक सिपाही को निलंबित कर दिया। इसके बाद डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी शांत हुए।सभी काम पर लाैट गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बरवाअड्डा थाने के पुलिसकर्मी सोमवार पीएमसीएच में कोरोना टेस्ट कराने गए थे। वे लाइन में लगे थे। काफी देर होने पर पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो कहा गया कि एक घंटे में हो जाएगा एक घंटा होते-होते शाम हो गया तो पुलिसकर्मियों ने नाराजगी जाहिर की।इसी बात को लेकर कोरोना जांच कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस के बीच बहस शुरू हुई।बहस मारपीट तक पहुंच गई। चिकित्सक डॉ. एलबी टुडू ने पुलिसकर्मियों पर हाथापाई और मारपीट करने का आरोप लगाया था। हंगामा के बाद पीएमसीएच के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मियों ने हड़ताल की घोषणा कर दी थी।