सांसद व बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा मामले की जांच करने गम्हरिया पहुंचे आईजी अखिलेश झा, घटनास्थल का किया निरीक्षण

 

झारखण्ड की सिंहभूम लोकसभा सीट से सांसद व बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा से दुर्व्यवहार मामले की जांच करने मंगलवार को आईजी अखिलेश झा सरायकेला खरसावां जिले के गम्हरिया पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जानकारी ली।

सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले के गम्हरिया थाना अंतर्गत मोहनपुर में सिंहभूम की सांसद सह बीजेपी प्रत्याशी गीता कोड़ा व उनके कार्यकर्ताओं को ग्रामीणों द्वारा रविवार को बंधक बनाये जाने के मामले की जांच करने मंगलवार को आईजी अखिलेश झा गम्हरिया पहुंचे।इस दौरान उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूरे मामले की जानकारी ली।

सांसद गीता कोड़ा से दुर्व्यवहार मामले की जांच करने मंगलवार को आईजी अखिलेश झा गम्हरिया पहुंचे।वे घटना के दिन काफिले में शामिल जवानों के साथ घटनास्थल पर गए। इसके साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से घटना से संबंधित जानकारी ली एवं वस्तुस्थिति से अवगत हुए।

इससे पहले आईजी अखिलेश झा सांसद गीता कोड़ा के काफिले को रोके गये श्रीधरपुर व मुर्गाघुटू तिलका चौक भी गए, जहां घटना से संबंधित जानकारी ली। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद वे गम्हरिया थाना पहुंचे।आईजी अखिलेश झा ने कहा कि इस मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है।पूरे मामले की जांच चल रही है।

बता दें कि सिंहभूम सांसद गीता कोड़ा ने सोमवार को कहा था कि उनके साथ हुआ दुर्व्यवहार झामुमो प्रायोजित था।इसका वे विरोध करते हैं।लोकतंत्र में हिंसा की कोई जगह नहीं है।जो लोग उनका विरोध कर रहे थे, वो उस गांव के लोग नहीं थे।विरोध करने के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने पहले से ही फौज तैयार कर रखी थी। झामुमो के तानाशाही रवैये को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।