#jharkhand:बोकारो में एक दुकान में लूटपाट होता देखकर बचाव में आया बगल के दुकनादर,अपराधी घिरता देख चला दी गोली,बचाव में दौड़े दुकानदार को लगी गोली घायल हुए ,इलाज चल रहा है।

बोकारो।अपराधियों ने फुसरो महतो मार्केट में देर शाम को एक स्वर्ण व्यवसायी पर गोली चलायी. जिसके कारण राहुल कुमार नाम के व्यवसायी के पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय लोगों की मदद से बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार दो अपराधी जियो केयर सेंटर में लूटपाट की नियत से पहुचे और वहां उपास्थित सेंटर के स्टाफ से पैसे की मांग करने लगे। इसी बीच सेंटरकर्मी विरोध करते हुए हल्ला करने लगा।जिसकी आवाज सुनकर बगल के दुकानदार अपराधियों के तरफ दौड़े अपने को फंसता देख पहले तो भागने लगे,लेकिन बाद में पकड़े जाने के डर से पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी।जिससे राहुल नाम के व्यवसायी के पैर में गोली लग गयी. इस दौरान वहां भगदड़ मच गयी और अपराधी भागने में सफल हो गए।

जांच में जुटी है पुलिसमामले की जानकारी मिलने के बाद बेरमो पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की. इस संबध में बेरमो इंस्पेक्टर सुधीर सुरीन ने कहा है कि वे घटना की सूचना मिलने पर पहुचे हैं।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों तक पुलिस पहुंच जाएगी।