रामगढ़:बरकाकाना रेलवे कॉलोनी से लापता 11 वर्षीय वैभव,रामगढ़ बस स्टैंड के पास मिला,पुलिस छानबीन में जुटी है

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना रेलवे कॉलोनी से लापता हुए 11 वर्षीय बालक रामगढ़ बस स्टैंड से मिला है।बताया जा रहा है कि रेलकर्मी एस.पी सिंह का पुत्र वैभव कृष्ण सकुशल शुक्रवार को रामगढ़ बस स्टैंड के पास मिल गया। जिसके बाद एक स्थानीय युवक द्वारा उसे उसके क्वार्टर पहुंचा दिया गया। घर पहुंचने पर वैभव कृष्ण जो कि काफी डरा सहमा हुआ था । उसने बताया कि बरकाकाना रेलवे पार्क के पास वह खेल रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और जबरन मुंह बंद कर उसे अपनी बाइक पर बिठा रामगढ़ में झोपड़ी नोवा होटल में ले गए, और टॉफी व ब्रेड के साथ पानी पिलाया।जिसके बाद उसे नींद आ गई। जब सुबह वैभव को होंश आया तो वह उस झोपड़ीनुमा होटल में अकेला था। जिसके बाद वह वहां से निकल बस स्टैंड पहुंचा वहां जब एक दुकानदार ने बच्चे को अकेला देख पूछताछ की तब वैभव ने सारी बात बताई। उसके बाद फिर उस दुकानदार ने बच्चे को उसके घर लेकर छोड़ दिया। अपने माता-पिता से मिलते ही वैभव ने सारी घटना की जानकारी दी।जिसके बाद परिवार वालो ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

हालांकि पुलिस ने अपहरण के संदेह में चोपन की एक रेलकर्मी जिसका पूर्व में वैभव की पिता से विवाद हुआ था। उसे गलत लोकेशन बताने व शक के आधार पर रामगढ़ के होटल पायल से उसकी पत्नी और उसके बच्चो सहित पूछताछ के लिए बरकाकाना जीआरपी थाने ले आई है और पूछताछ कर रही है।वहीं पुलिस का कहना है मामले की छानबीन की जा रही है।

इधर बताया गया कि बच्चे के लापता होने की सूचना के बाद से ही रेल कर्मियों के साथ साथ क्षेत्र के स्थानीय लोग,बरकाकाना रेल पुलिस, बरकाकाना जीआरपी पुलिस, बरकाकाना ओपी पुलिस व रामगढ़ थाना पुलिस भी लगातार खोजबीन के लिये गश्त कर रही थी। बच्चे के सकुशल मिल जाने से रेल कर्मियों और स्थानीय लोगों में काफी हर्ष है। साथ ही परिवार वाले व स्थानीय लोगो ने अपराधियो को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।