प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पालम एयरपोर्ट पर सीडीएस जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी सहित अन्य 11 सैन्य अधिकारियों को श्रधांजलि अर्पित की

नई दिल्ली।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पालम एयरपोर्ट पहुंचकर हेलिकॉप्टर हादसे में मारे गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 सैन्य अधिकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।पीएम मोदी के साथ ही रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी सभी सैन्य अधिकारियों को श्रद्धांजलि दी।इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के परिवारों से मुलाकात की थी।

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने पालम एयरबेस पहुंचकर सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य को श्रद्धांजलि अर्पित की।

तीनों सेना प्रमुख ने पालम एयरबेस पहुंचकर सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य को श्रद्धांजलि अर्पित की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पालम एयरबेस पहुंचकर सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटना में दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य को श्रद्धांजलि अर्पित की।

बता दें कि, तमिलनाडु में कुन्नूर के पास बुधवार को हुए हेलीकॉप्टर हादसे में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत कुल 13 लोगों का निधन हो गया था। इस हेलिकॉप्टर में एक अधिकारी जिंदा बच गए हैं उनका इलाज बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल में जारी है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम नेताओं ने जनरल बिपिन रावत ने निधन पर शोक व्यक्त किया है।