#सनसनीखेज वारदात:देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केरल से हैरान करने वाली घटना सामने आई है,यहां एक एम्बुलेंस ड्राइवर ने 19 साल की कोरोना मरीज के साथ रेप किया।

केरल:कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केरल से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ऐंबुलेंस ड्राइवर ने 19 साल की कोरोना मरीज के साथ रेप किया। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।केरल में 108 एम्बुलेंस सर्विस के एक ड्राइवर को एक कोरोना वायरस महिला मरीज के कथित रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया है।ड्राइवर ने महिला को अस्पताल पहुंचाते समय रास्ते में उसका रेप किया।मामला केरल के पथानामथिट्टा का है।ये जगह राजधानी तिरुवनंतपुरम से करीब 100 किमी दूर है।

पंडालम पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के मुताबिक,घटना 5 सितंबर की देर रात की है।पुलिस ने कहा कि ड्राइवर एम्बुलेंस में दो मरीजों को अलग-अलग अस्पताल ले जा रहा था।इनमें एक बुजुर्ग महिला और दूसरी 19 साल की पीड़ित महिला शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने पहले बुजुर्ग महिला को छोड़ा और फिर 19 साल की महिला को पंडालम के अस्पताल छोड़ने के लिए निकला।पुलिस के मुताबिक, शिकायत में कहा गया कि ड्राइवर ने अस्पताल ले जाने की बजाय एम्बुलेंस एक खाली मैदान की तरफ मोड़ दी और 19 वर्षीय युवती का रेप किया।ड्राइवर ने एक मरीज को पहले उतार दिया। इसके बाद वह युवती को एक सुनसान जगह ले गया। वहां उसके साथ रेप लिया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया। एक तरह पूरे देश में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। ऐसे में यह घटना बेहद चौंकाने वाली है।

25 साल के ड्राइवर नौफाल को 108 एम्बुलेंस सर्विस से हटा दिया गया है।पथानामथिट्टा पुलिस ने बताया कि मामले में जांच जारी है।घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

केरल में कोरोना वायरस का हाल
देश में कोरोना वायरस का सबसे पहला केस केरल में ही आया था. अब राज्य संक्रमण की नई वेव का सामना कर रहा है. सरकारी अनुमान के मुताबिक, संक्रमण के मामलों का रोजाना का आंकड़ा 10,000 तक पहुंच सकता है।

5 सितंबर को केरल में 2,655 नए कोरोना वायरस केस सामने आए. ये अभी तक के एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले हैं. राज्य में अब करीब 63,000 मामले हो चुके हैं. केरल ने अपनी टेस्टिंग 24 घंटे में 40,162 सैंपल तक बढ़ा दी है।