Jharkhand:रामगढ़ पुलिस ने कोढ़ा गैंग के तीन अपराधी को गिरफ्तार किया,कई कांड का उद्भेदन..

रामगढ़।चर्चित कोढ़ा गैंग का तीन अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे।बैंक से पैसे निकालने वाले लोगों से छिनतई करने वाले कोढ़ा गैंग के तीन अपराधी गिरफ्तार किये गये हैं।एसपी प्रभात कुमार के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए कोढ़ा गैंग के तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार हुए अपराधियों में सोनू कुमार, अमन कुमार और सागर कुमार शामिल हैं।पुलिस ने इनके पास 82 हजार रुपया 5 मोबाइल, मास्टर चाभी, घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद किया है।

रामगढ़ जिले में पिछले कुछ महीने से चोरी, छिनतई की घटनाएं सामने आ रही थी। इन घटनाओं को रोकने के लिए एसपी प्रभात कुमार के द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया था।पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बरही थाना क्षेत्र के जीटी रोड में छापेमारी की।ये छापेमारी वहां स्थित जयप्रकाश सिंह के किराये के मकान में की गयी।जहां से पुलिस ने कोढ़ा गिरोह के तीन सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार हुए अपराधियों से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है और यह जानने का प्रयास कर रही है कि इस गिरोह ने किन-किन घटनाओं का अंजाम दिया. गिरफ्तार अपराधियों ने पिछले 2 महीने के अंदर रामगढ़ थाना क्षेत्र से बैंक गयी महिलाओं से छिनतई की. इस मामले में पूछताछ में अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।