देवर से शादी करने के लिए महिला ने की हाई वोल्टेज ड्रामा

डेस्क:

सासाराम।बिहार के सासाराम में की घटना है जहां देवर से शादी करने के लिए एक महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। सासाराम की ये महिला अपने देवर से शादी करने की जिद पर अड़ी है। जिले के स्थानीय डीएसपी कार्यालय परिसर में बुधवार को एक विवाहिता ने घंटे भर तक हल्ला हंगामा किया। जानकारी के अनुसार अमृता कुमारी नाम की एक महिला ने अपने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था। केस की सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत दे दी थी। महिल का कहना था कि पति से अलग होकर अब वह अपने देवर राकेश से शादी करना चाहती है ।

खबर के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार महिला ने अपने देवर राकेश से शादी करने के लिए हंगामा किया। हंगामे को देख उसे समझाने पहुंची नगर थाना की महिला पुलिस बल से भी उक्त महिला उलझ गई। काफी देर की मशक्कत के बाद उक्त महिला को वहां से हटाया गया। इस दौरान महिला ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। हंगामा होते देख वहां भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक तिलौथू की रहने वाली अमृता कुमारी की शादी वर्ष 2018 में सासाराम के डेहरी के करवट बिगहा के पन्नालाल सिंह से हुई थी। शादी के बाद अमृता ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए अपने पति और ससुरालवालों के विरुद्ध थाने में केस दर्ज कराया था। लेकिन बुधवार को कोर्ट से ससुरालवालों को अग्रिम जमानत मिल गई।इस मामले में हंगामा करने वाली महिला अमृता का कहना है कि पति से उसका विवाद हो गया है। पति से विवाद होने के बाद वे अपने देवर से ब्याह करना चाहती है। अमृता ने आरोप लगाया है कि, उसके ससुराल वालों उसके अकाउंट में छह लाख रुपये भेजा है और कहा है कि किसी और से शादी कर लो। महिला का कहना है कि अब वो दूसरी शादी अपने देवर से ही करेगी।