Ranchi:बस चालक और खलासी को अज्ञात वाहन ने रौंदा,दोनों की मौके पर मौत,दोनों ड्यूटी करने जा रहे थे

राँची।जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत।बताया जा रहा है कि आज सुबह ड्यूटी करने जा रहे ड्राइवर और खलासी को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।खलासी और ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम भव सागर सिंह मुंडा 32 वर्ष और अनिल प्रामाणिक 22 वर्ष है। दोनों मृतक तमाड़ थाना क्षेत्र के रुगड़ी गांव के रहने वाले थे।जानाकरी के अनुसार घटना टाटा-राँची मार्ग पर मारधान के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई। सागर व अनिल दोनों बस के चालक व खलासी थे। दोनों बस निकालने को लेकर पैदल रांगामाटी जा रहे थे। बताया गया कि बस चालक और खलासी राँची से तमाड़ व तमाड़ से राँची बस चलाया करता था। इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने तमाड़ थाना प्रभारी को दी।

सूचना मिलते ही तमाड़ थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। शव की पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दी है। तमाड़ थाना प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को दर्ज कर लिया और छानबीन में जुट गई है। तमाड़ थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है लेकिन अज्ञात वाहन किस ओर भागा है इसकी जानकारी किसी के पास नहीं है। तमाड़ थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

वहीं घटना की खबर जैसे इलाके में पहुँची,ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।लोगों ने सड़क जाम कर दिया ।पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझाकर सड़क जाम हटाया।