मुंहबोली बुआ और भतीजे की प्रेम कहानी:जैसे बालिग हुई कर ली प्रेमी से शादी,प्रेमिका ने बालिग होने के लिए 6 साल तक इंतजार की

झारखण्ड न्यूज,राँची

बेतिया।बुआ और भतीजा बालिग होने तक इंताजर करती रही और जैसे बालिग हुआ दोनों ने भागकर शादी कर ली।इस प्रेम कहानी की चर्चा इलाके में जोरो से चल रही है।दरअसल ये मामला बिहार के पश्चिम चंपारण की है जहां अनोखी शादी देखने को मिली। यहां पर एक मुंहबोली बुआ ने परिवार वालों के विरोध के बावजूद अपने भतीजे से शादी रचा ली।अब यह शादी गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि बेतिया के रामनगर थाना इलाके के वार्ड नंबर 20 (गोला बाजार) के रहने वाले आदित्य पटेल 6 साल पहले नरकटियागंज अपने मामा के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था।वहीं पर शिवगंज मोहल्ले की रहने वाली आंचल पटेल से आंखे चार हो गई। जाे उसकी मुंह बाेली बुआ थी। फिर दोनों ने एक दूसरे को अपने-अपने माेबाइल नंबर दिए और फोन पर बात करने लगे।धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। 6 साल तक फोन पर बात करते रहे।मौका मिलते ही कभी-कभी मिल भी लेते थे। इस बात की जानकारी जैसे ही घर वालों को हुई,वे इसका विरोध करने लगे।

इस दौरान लड़की के परिजन उसके साथ मारपीट भी करने लगे, इसके बावजूद दोनों एक दूसरे से बात करते रहे।लड़की अपने प्रेमी से शादी करने के लिए बालिग होने का इंतजार करती रही। 3 दिन पहले वह 18 वर्ष की हुई तो विरोध के बीच उसने सभी बंधनों को तोड़कर नरकटियागंज से 17 किमी दूर रामनगर अपने प्रेमी के घर आ गई और मंगलवार को हिन्दू रीति रिवाज से मंदिर में शादी रचा ली।इधर दुल्हन आंचल पटेल ने कहा कि 6 साल से बालिग होने का इंतजार कर रही थी। 3 दिन पहले बालिग हुई तो नरकटियागंज से 17 किमी दूर रामनगर अपने प्रेमी के घर आ गई और यहां पर अपनी मर्जी से प्रेमी आदित्य पटेल से शादी कर ली।

इधर दूल्हा आदित्य पटेल ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को 6 साल से प्यार करते हैं। अपनी मर्जी से शादी किए हैं. किसी के ऊपर कोई दबाव नहीं था।अब हमलोग बहुत खुश हैं।बता दें कि दाेनाें ही बालिग हाेने का इंतजार कर रहे थे।इसे वहीं, इस शादी की चर्चा इलाके में आग की तरह फैल गई।