Ranchi:झारखण्ड के राज्यपाल श्री रमेश बैस सपरिवार पहुँचे हुंडरू फॉल,साथ आये बच्चों ने खूब की मस्ती,प्रशासन की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम था

राँची।झारखण्ड के राज्यपाल रमेश बैस परिवार संग राँची के हुंडरू फॉल पहुंचे।प्रकृति की गोद में बसे हुंडरू फाॅल का राज्यपाल समेत उनके परिजनों ने जमकर लुत्फ उठाये।वहीं,पावर प्लांट-2 के समीप झरना में सपरिवार के साथ पानी में घंटों देर तक समय बिताये।

राज्यपाल श्री रमेश बैस के साथ उनके दो पोते भी थे। यहां दोनों बच्चों ने पानी में जमकर मस्ती की।वहीं, राज्यपाल श्री बैस ने चिल्ड्रेन पार्क में बैठकर जिप लाइन का लुप्त उठाते दिखें।उनके परिवार के कई सदस्य जिप लाइन में चढ़े। वहीं, उपस्थित पर्यटन कर्मियों से हुंडरू फॉल के बारे में विस्तार से जानकारी लिये।

राज्यपाल श्री बैस के आगमन को लेकर हुंडरू फॉल में पर्यटकों का प्रवेश पूरी तरह से बंद था।राज्यपाल के आगमन को लेकर प्रशासन के द्वारा बुधवार को हुंडरू फॉल पर पर्यटकों की आवाजाही बंद रही।दूसरी ओर, राज्यपाल ने लकड़ी की पुलिया में बैठकर चाय का आनंद भी लिये।वहीं, हुंडरू फॉल की अन्य गतिविधियों का जायजा भी लिया।

इधर राज्यपाल के आगमन को लेकर विधि व्यवस्था में राँची ग्रामीण एसपी, सिल्ली डीएसपी, परियोजना प्रबंधक विजय अंगिरा, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर संजय सिंह, सिकिदिरी थाना प्रभारी भगवान तामसोय, अनगड़ा थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार, अनगड़ा सीओ, बीडीओ, प्रगतिशील किसान श्याम सुंदर बेदिया, हुंडरू फॉल में कार्यरत पर्यटनकर्मी राजकिशोर प्रसाद, बालेश्वर बेदिया, हरिचरण बेदिया, मेघनाथ बेदिया, राजेश भोगता सहित अन्य लोग काफी चुस्त दिखें।