पत्नी का हत्यारा क्लर्क गिरफ्तार:एसएसपी के निर्देश पर बनी पुलिस टीम ने पत्नी की हत्या करने का आरोपी पति,बसंत नायक को खूंटी से किया गिरफ्तार

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के अमरावती कॉलोनी में पत्नी रेखा देवी की हत्या करने का आरोपी पति वसंत नायक को पुलिस ने खूंटी से रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बसंत नायक से पुलिस पूछताछ कर रही है कि आखिर क्या वजह हुई कि घटना को उसने अंजाम दिया और पत्नी की हत्या हथोड़ा से सिर पर मार करने के बाद फरार हो गया।

उल्लेखनीय है कि शनिवार की दोपहर करीब 12:00 बजे अपनी पत्नी रेखा देवी को जहर देने के बाद आरोपी बसंत नायक ने सिर पर हथौड़े से मारकर उसे उसकी बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया था।हत्या की घटना को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी एसपी सौरभ ने सिटी डीएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठन किया।उसके बाद पुलिस टीम ने लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे थी।जिसका परिणाम हत्या के 24 घंटे के अंदर आरोपी पति बसंर नायक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इधर थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताये की आरोपी बसंत नायक के बेटे विशाल नायक ने चुटिया थाना में अपनी माँ की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले का छानबीन कर रही है।और आरोपी से पूछताछ जारी है।