Ranchi:विश्व हिन्दू परिषद के खलारी प्रखंड अध्यक्ष की हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस,जल्द करेगी पूरे मामले का खुलासा

राँची।पिछले दिनों विश्व हिन्दू परिषद सह बजरंग दल के खलारी प्रखंड अध्यक्ष मुकेश सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस चर्चित हत्याकांड के खुलासे के करीब राँची पुलिस पहुंच चुकी है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।जल्द ही राँची पुलिस पुरे मामले का खुलासा करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ साल पहले हुए पुरानी रंजिश को लेकर मुकेश सोनी की हत्या की गई है।आरोपी से पूछताछ जारी है।

सीने में गोली मारकर कर दी गई हत्या:

विश्व हिन्दू परिषद सह बजरंग दल के खलारी प्रखंड अध्यक्ष और आभूषण कारोबारी मुकेश सोनी की गोली मारकर बीते 15 दिसंबर को हत्या कर दी गयी थी। यह घटना मैकलुस्कीगंज थाना क्षेत्र के खलारी-मैकलुस्कीगंज रोड के मायापुर में घटी थी. मुकेश सोनी खलारी थाना क्षेत्र के बुकबुका पंचायत के महावीरनगर के रहनेवाले थे।कुछ माह पूर्व उन्होंने मैकलुस्कीगंज में आभूषण की दुकान खोली थी। हर दिन की तरह वह 15 दिसंबर की शाम दुकान बंद कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने उन्हें रोका और सीने में दो गोली मार कर फरार हो गये थे।

हत्या के व‍िरोध में खलारी में सड़क पर उतरे थे लोग:

मुकेश सोनी के हत्या के बाद पूरा खलारी में हिन्दु संगठनों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए थे. सड़क अवरूद्ध कर जगह-जगह कोयला ट्रकों को खड़ा करा दिया गया था। खलारी ओवरब्रीज सहित अन्य ट्रांस्पोर्टिंग मार्गों पर ट्रकों की लंबी कतार लगी हुई थी। केडी, डकरा, मैकलुस्कीगंज सहित पूरे कोयलांचल की दुकानें स्वतः स्फूर्त बंद था।