पति-पत्नी और प्रेमी:शादी के 6 महीने बाद ही प्रेमी संग भाग गई,प्रेमी से हमेशा मोबाइल पर बात करती थी,पति ने मना किया तो भाग गई

डेस्क

सीतामढ़ी।इंटरनेट की दुनिया में प्यार करना फैशन हो गया है।इस प्यार में ना माता पिता,ना परिवार के अन्य लोगों का,ना समाज का ख्याल रखा जा रहा है।इसी का नतीजा है कि इस इंटरनेट की दुनिया का प्यार कुछ साल के बाद थाना ,कोर्ट कचहरी पहुंच जाता है।और समाज में माता पिता की बदनामी समाज रिश्तदारों में होती है।आइये इस प्रेम कहानी की रिपोर्ट पढ़ें।शादी के छह महीने बाद भी एक दुल्हन पर अपनी पहली प्रेमी का भूत इस कदर सवार था कि वह सात जन्मों के रिश्तों को ठुकराकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। ससुराल से गहने नकद समेत कीमती सामान भी लेकर चंपत हुई है।शादी के बाद अक्सर वह मोबाइल से चिपकी रहती थी जिससे घर वालों को उसपर संदेह होने लगा था। घंटों मोबाइल पर व्यस्त रहती और ससुराल वाले पूछते तो मायके का नाम लेकर बहाने बना देती। इस बात को लेकर पति से रोज कहासुनी होती।आखिरकार उसने वह कदम उठा लिया जिसकी आशंका पहले से ही सबको थी। जाते-जाते वह पैसे व सामान भी समेट ले जाएगी इसका अंदेशा शायद ही किसी को रहा होगा।

क्या है मामला
ये घटना जिले के रीगा थाना क्षेत्र के भवदेपुर का है। नई नवेली दुल्हन के फरार होने से ससुराल वाले की जगहंसाई हो रही है। केस-मुकदमा के पचड़े में फंसने के डर से ससुराल वाले ने पुलिस से बहू की करतूत की शिकायत की है। बताया जाता है कि अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मों के बंधन में बंधी और दुल्हन ससुराल पहुंची तो धूमधाम से बहू भोज मना। युवती के पति ने पुलिस को दर्द भरी दास्तां सुनाई है। कहा कि उसकी शादी 18 अप्रैल, 2021 को हुई।सुरसंड थाना क्षेत्र में यह शादी हुई। जब वह ससुराल आई तो अक्सर मोबाइल से घंटों बात करती रहती। उससे जानने की कोशिश की जाती तो वह भड़क उठती। यह बात उसके पिता को बताई गई। फिर भी कोई असर नहीं हुआ। बीते रविवार को सुबह जब घरवाले जागकर उठे तो दुल्हन घर में नहीं थी। उसके मायके में पता लगाया गया तो वह वहां भी नहीं मिली। पता चला दुल्हन अपने साथ सोने-चांदी के गहने तथा 20 हजार रुपये भी लेकर भाग गई। इसके बाद तो घर में कोहराम मच गया। दूल्हे के पांव तले जमीन खिसक गई।इधर रीगा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इस शिकायत पर प्राथमिकी कर ली गई है। जांच भी शुरू हो गई है। नई-नवेली दुल्हन के फरार होने से इलाके में चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

रिपोर्ट- .