पत्नी का युवक से था अवैध सम्बंध,पति ने परिजनों के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी,पति-पत्नी सहित चार गिरफ्तार

सरायकेल।झारखण्ड के सरायकेला-ख़रसावां जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के पास नाले से बरामद शव की पहचान विक्रम कुमार महतो के रूप में पुलिस ने करते हुए अनुसंधान को आगे बढ़ाया।जिससे पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल गई।बताया जाता है कि विक्रम का शादीशुदा महिला सुषमा पूर्ति के साथ अवैध संबंध था,जिससे नाराज महिला के पति समेत परिजनों ने उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंका था।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए सरायकेला अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हरविंदर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मृतक का अवैध संबंध सरायकेला के दुगनी में रहने वाली सुषमा पूर्ति नामक शादीशुदा महिला के साथ था।दोनों के अवैध संबंध की जानकारी महिला के पति सितारी पूर्ति को हुई। जिसके बाद आक्रोशित सितारी पूर्ति ने अपने भाईयों के साथ मिलकर विक्रम कुमार महतो की हत्या कर दी। बताया कि आरोपियों द्वारा 23 मई को हत्याकांड अंजाम देने के बाद शव को एक बोरे में भरकर गम्हरिया के पावर ग्रिड कॉरपोरेशन के पास नाले में फेंक दिया गया था।इधर पुलिस अनुसंधान के क्रम में पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसमें पुलिस ने आरोपी महिला सुषमा पूर्ति उसके पति सितारी पूर्ति, देवर मंगल सिंह पूर्ति और जयसिंह पूर्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए हत्या में प्रयुक्त एक चाकू, रस्सी, बोरा और शव लादकर लाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बेहद ही आधुनिक तरीके से अनुसंधान कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।