तुम चाकू लेकर क्यों खड़े हो…इतना पूछते ही युवक ने एक यात्री पर कर दिया हमला,यात्री अस्पताल में भर्ती,आरोपी रेलवे पुलिस की गिरफ्त में.…

धनबाद।झारखण्ड में धनबाद रेलवे स्टेशन पर एक सिरफिरे ने एक यात्री पर चाकू से हमला कर दिया।जिससे यात्री गम्भीर रूप से घायल है।बताया जाता है कि आरोपी को यात्री ने सिर्फ ये कहा कि “अरे तुम चाकू लेकर क्यों खड़े हो…मार दोगे क्या, हटो सामने से जाने दो…”।आसनसोल-वाराणसी मेमू से धनबाद स्टेशन पर उतरे यात्री का बस इतना कहना था कि मनबढ़ू युवक ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। गर्दन और पेट में चाकू लगने से खून से लथपथ यात्री किसी तरह भाग कर स्टेशन मास्टर के केबिन में घुस गया और अपनी जान बचाई।हमलावर चाकू लेकर स्टेशन मास्टर के केबिन में घुसने लगा तो उसे रेल कर्मचारी और दूसरे यात्रियों ने पकड़ लिया।वहीं घटना को लेकर स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गई। बाद में रेल पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। घायल यात्री को एसएनएमएमसीएच भेजा गया।

यह है पूरा मामला:
धनबाद स्टेशन के प्लेटफार्म दो पर हर दिन की यात्री आसनसोल-वाराणसी मेमू के आने का इंतजार कर रहे थे। प्लेटफार्म पर यात्रियों की काफी भीड़ थी।ट्रेन के धनबाद स्टेशन पहुंचते ही उस पर सवार होने को लेकर धक्का-मुक्की शुरू हो गई। ट्रेन से उतरे एक यात्री ने सामने खड़े युवक के हाथ में चाकू देखा। वह सामने से हट नहीं रहा था। इस पर यात्री ने टोक दिया।यात्री के टोकते ही युवक ने चाकू से वार करना शुरू किया
उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि स्टेशन पर इतनी भीड़भाड़ में हाथ में चाकू लेकर क्यों खड़े हो। सामने से हटो जाने दो। इतने में उस युवक ने चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। गले और पेट में चाकू से वार करने से यात्री बुरी तरह से घायल हो गया। अचानक हुई घटना से प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी मच गई। यात्री जान बचाकर भागने लगे।

हमलावर से बचने से घायल यात्री भाग कर स्टेशन मास्टर के केबिन में घुस गया। युवक चाकू लेकर उसके पीछे दौड़ा। इस बीच स्टेशन मास्टर केबिन के कर्मचारी और अन्य ने मिल कर उसे पकड़ लिया।पुलिस को सूचना दी गई। रेल पुलिस के आन ड्यूटी अधिकारी पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। उसका चाकू भी जब्त कर लिया गया। घायल यात्री की प्राथमिक इलाज के बाद उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया। घायल यात्री और युवक की पहचान नहीं हो सकी है। रेल पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है।