दूल्हा शराब पीते ताड़ी दुकान में धराया,बारात की जगह हवालात पहुँच गया…

दरभंगा।बिहार के दरभंगा में शादी से एक दिन पहले दूल्हे को पुलिस ने गिरफ़्तार कर हवालात में बंद कर दिया। पुलिस ने शराब पीकर उत्पात मचाने के आरोप में 30 लोगों को पकड़ा था,जिसमें दूल्हा अनित कुमार भी था।इस घटना के बाद पूरे परिवार में अफरा-तफरी मच गई।यह पूरा मामला विरौल थाना इलाके के कहुआ गांव का है।

बताया जाता है कि दूल्हे अनित कुमार के घर शादी की रस्में चल रही थीं। देर रात उत्पाद विभाग की टीम ने एक ताड़ी की दुकान पर छापेमारी की।वहां से दूल्हे के साथ कई लोगों को पकड़कर पुलिस थाने ले गई।दूल्हा अनित बार-बार कहता रहा कि वह शराब नहीं पीता है।मगर, पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और थाने ले जाकर हवालात में बंद कर दिया।

पुलिस से छुड़वाने की कोशिश में लगे परिजन

मिली जानकारी के मुताबिक,बुधवार को अनित की बारात निकलनी थी। मगर, परिजन उसे पुलिस से छुड़वाने की कोशिश करते रहे।हालांकि,उन्हें सफलता नहीं मिली।उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने साफ कर दिया अब जो भी होगा, अदालत के आदेश के बाद ही होगा। बता दें,मंगलवार की रात उत्पाद विभाग के स्पेशल ड्राइव के तहत अलग अलग जगहों से करीब तीस लोगों को गिरफ्तार किया गया।इसमें से 20 लोग शराब के पीने के आरोप में गिरफ्तार किए गए और दस लोग शराब का कारोबार करने के आरोप में पकड़े गए।वहीं, दूल्हा अनित नशे के सेवन से इनकार कर रहा है।मगर, फिर भी उसे नहीं छोड़ा गया।

इस सम्बंध में। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर प्रकश कुमार राम ने बताया कि छापेमारी में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। उसी क्रम में दूल्हा अनित को भी नशे की हाल में ताड़ी की दुकान से गिरफ्तार किया गया।अनित की बारात बुधवार को जानी थी। मगर,अब कुछ नहीं किया जा सकता। माननीय अदालत के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।