राँची से चाईबासा लौटने के दौरान तेज रफ्तार कार ट्रेलर से टकरायी, दो महिलाओं की मौत, दो लोग घायल…

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में चाईबासा-सरायकेला मुख्य मार्ग पर पुंडीहासा (घाघरी) के पास बुधवार की देर रात में तेज रफ्तार कार ट्रेलर से टकरा गयी। इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गयी,जबकि दो लोग घायल हैं।कार चालक और उसके साथी को मामूली चोट आयी है। मृत महिलाओं में चाईबासा के गांधीटोला निवासी 55 वर्षीया मनोरमा देवी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चेंडेया गांव के नाचराई टोला निवासी 20 वर्षीया सपना गोप शामिल हैं,जबकि घायलों में गांधी टोला निवासी अधिवक्ता 28 वर्षीय प्रशांत गुप्ता एवं चेंडेया गांव निवासी नाचराई टोला निवासी 23 वर्षीय समीर बानरा शामिल हैं।घायलों को सिर, मुंह, होंठ व हाथ में मामूली चोट आयी है।यह घटना बुधवार की रात्रि करीब ढाई बजे की है।

मिली जानकारी के मुताबिक,शादी समारोह में शामिल होकर राँची से चाईबासा लौट रहे थे।इसी दौरान सड़क हादसे के शिकार हो गए।सड़क हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गयी है।घटना की सूचना मिलने पर पांड्राशाली ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घायल पुरुषों को भर्ती कर उपचार किया गया।दोनों महिलाओं के सिर में गंभीर चोट आयी थी।सदर थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया।

घायल समीर बनारा ने बताया कि प्रशांत कुमार गुप्ता के रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के लिए वे चारों चाईबासा से राँची गये थे। शादी पार्टी के बाद बुधवार रात्रि करीब 12 बजे राँची से चाईबासा वापस लौट रहे थे। कार अधिवक्ता प्रशांत कुमार गुप्ता चला रहा था।कार की अगली सीट पर प्रशांत गुप्ता की माँ और पीछे सीट पर वे दोनों पति-पत्नी बैठे थे।उन्होंने बताया कि वे कार में ही सो रहे थे।जब हादसा हुआ तो उसकी नींद खुल गयी उन्होंने बताया कि कैसे हादसा हुआ, इसकी जानकारी नहीं है।कुछ लोगों ने बताया कि ट्रेलर को ओवरटेक करने के दौरान कार ट्रेलर के पीछे टकरा गयी। कुछ लोगों ने बताया कि अज्ञात ट्रेलर से आमने-सामने टक्कर हो गयी है।टक्कर के बाद ट्रेलर चालक भाग गया।घटना के बाद घायलों ने अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर परिजन रात को घटना स्थल पहुंचे और पुलिस के सहयोग से सभी को अस्पताल लाया गया।पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गयी है।