गढ़वा:महिला ने चोरी का पैसा वापस नहीं किया तो उसके 4 साल के बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी…

 

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा में महिला पर पैसे चोरी का आरोप लगा था,सबक सिखाने के लिए महिला के चार वर्ष के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।पुलिस द्वारा बच्चे की हत्या के आरोपी गिरफ्तार किये जाने के बाद इसका खुलासा हुआ। ये पूरा मामला गढ़वा के रंका थाना क्षेत्र के सेरेनदाग इलाके का है।

चार साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि रंका थाना क्षेत्र के सोनदाग में सकेंद्र यादव नामक व्यक्ति के घर में कुछ दिनों पहले ढाई लाख रुपए चोरी हुई थी। इस चोरी का आरोप गांव की ही रानी देवी और सकेंद्र की भतीजी पर लगा था।मामला सामने आने के बाद सकेंद्र की भतीजी ने चोरी के 51 हजार रुपए वापस कर दिए थे। बाकी पैसा वापस देने के लिए सकेंद्र और उसका परिवार लगातार रानी देवी पर दबाव बना रहा था।पैसा वापस नहीं मिलने पर सकेंद्र और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने रानी देवी को सबक सिखाने की योजना बनाई और बुधवार को उनके चार वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया।

अपने बच्चे के अगवा होने के बाद रानी देवी ने बुधवार को ही स्थानीय थाना में सकेंद्र समेत सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस पूरे मामले में अनुसंधान करते हुए गुरुवार को गांव के ही कुएं से रानी देवी के चार वर्षीय बेटे का शव बरामद किया।पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सकेंद्र यादव, सकेंद्र यादव की पत्नी बीमा कुमारी को गिरफ्तार करते हुए एक नाबालिग को भी निरूद्ध किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि रानी देवी को सबक सिखाने के लिए सभी ने पत्थरों से कूचकर बच्चे की हत्या कर दी और शव को कुएं में फेंक दिया गया था। इसको लेकर गढ़वा एसपी दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि पैसे की चोरी के विवाद में हत्या हुई है सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।