सोशल मीडिया की मॉडल:इंस्टाग्राम रील्स बनाने के दौरान दोस्ती,फिर शादी का झांसा देकर मॉडल से बनाया शारीरिक सम्बंध,अब शादी से इंकार..

डेस्क टीम:
बिहार के मुजफ्फरनगर में इंस्टाग्राम रील्स बनाने वाली मॉडल पर जानलेवा हमला हुआ है।हमले का आरोप मॉडल ने अपने साथी पुरुष मॉडल पर लगाया है। उसका कहना है कि साथ में काम के दौरान दोस्ती हुई। फिर शादी के वादे हुए। बात परिवार तक पहुंची। रिश्ता भी तय हुआ। मगर शारीरिक संबंध बनने के बाद अब आरोपी उसको धोखा दे रहा है।बताया कि मॉडल ने शादी का दबाव बनाया तो शारीरिक सम्बन्ध करने के बाद बाइक से टक्कर मारकर घायल कर दिया गया। अब न परिवार सपोर्ट कर रहा है, न ही उसका साथी। उसको जान का खतरा है। मॉडल ने एसएसपी विनीत जायसवाल से कार्रवाई की मांग की है।

थाना में दिए आवेदन में कहा कि ”मैं रूपा (काल्पनिक नाम) रतनपुरी के एक गांव में रहती हूं। करीब 3 साल से मैं इंस्टाग्राम रील के लिए मॉडलिंग कर रही हूं। काम के दौरान ही 2 साल पहले मेरी मुलाकात मोरना के रहने वाले दीपू (काल्पनिक नाम) से हुई थी। वह भी मेरे साथ इंस्टाग्राम के लिए रील बनाता है।धीरे-धीरे मैं और दीपू करीब आते गए। दोस्ती प्यार में बदल गई। हम दोनों को ऐसा लगने लगा कि शादी कर लेनी चाहिए। इस पर मैंने दीपू को अपने घरवालों से मिलाया। मैंने अपने मम्मी-पापा से कहा कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं।”

”मेरी बात पर मेरे घरवाले भी मान गए और शादी के लिए इजाजत दे दी। इसके बाद मेरी और दीपू की रिंग सेरेमनी हुई। हम दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। इसके बाद हमारी मुलाकातें होती रहीं। एक दिन दीपू ने मुझसे शारीरिक संबंध भी बना लिए। मैंने भी इसलिए मना नहीं किया, क्योंकि कुछ ही दिनों में हमारी शादी होने वाली थी। शहर के रुड़की रोड के एक होटल में दीपू ने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए।इसी बीच 3 अप्रैल को दीपू का बर्थडे पड़ा। हम लोगों ने बुढ़ाना के पिज्जा हट रेस्टोरेंट में बर्थडे मनाया। अभी तक हमारे बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। 8 जुलाई को मैंने सल्लू से कहा- हम शादी कब करेंगे? इस पर वह बोला- कैसी शादी? इसके बाद से वो मुझको इग्नाेर करने लगा। दरअसल, अब उसकी दोस्ती दूसरी मॉडल से हो गई थी। इसलिए वो शादी नहीं कर रहा था।ये पता चलने पर मैंने विरोध किया, तो सालू ने अपनी होंडा स्टेनर बाइक से मुझे टक्कर मारकर घायल कर दिया। अब वो शादी के लिए भी तैयार नहीं है और मुझे मारना चाहता है। अब ऐसे में मैं क्या करूं, कुछ समझ नहीं आ रहा है। घरवाले भी मुझे ही दोष दे रहे हैं।