Ranchi:पुलिस और ग्रामीणों की सतर्कता से रथमेला देखकर लौट रही लड़की को आधा दर्जन दरिंदो से बचा लिया,सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया था,6 गिऱफ्तार…

राँची।जिले के नरकोपी थाना क्षेत्र में बड़ी घटना होने से बच गया।बताया जाता है कि पुलिस और खुखरा गाँव के ग्रामीणों की सतर्कता से लड़की के साथ गैंगरेप की घटना टल गई। यह मामला जिले के नरकोपी थाना क्षेत्र का है।जहां रविवार को मठ पहाड़ में एक नाबलिग और उसके दोस्त को बंधक बना कर कुछ लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप की कोशिश कर रहे थे।तभी ग्रामीणों ने लड़की के चीखने और चिल्लाने की आवाज सुन ली,जिसके बाद ग्रामीण तुरंत घटनास्थल पहुंचे और वहां मौजूद सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास करने वाले छह युवकों को पकड़ लिया।जिसमें एक आरोपी नाबालिग है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अरबाज आलम, जसीम खान, मीर मुफरान, सकलेन खान, मिर अरफ़ाज़ है।

क्या है मामला
बताया गया कि प्रेमी जोड़े 10 जुलाई को लोहरदगा से रथ मेला देखकर लौट रही थी।इसी दौरान दौरान इन सभी ने गाली गलौज, मारपीट करने के बाद सामुहिक बलात्कार करने का प्रयास किया।मठ पहाड़ के पास फोटो खिंचवाने लगी।इसी दौरान बाइक से 6 युवक पहुँचा और छेड़खानी करने लगे थे।लड़की को पकड़ लिया।कपड़ा फाड़ दिया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।वहीं उसके साथ युवक को पकड़ कर बांध दिया।इसी बीच लड़की के चिल्लाने की आवाज ग्रामीणों ने सुन लिया।ग्रामीणों दौड़े पहाड़ के पास आया और सभी युवकों के पकड़ लिया।उसके बाद नरकोपी थाना को सूचना दी।नरकोपी थाना प्रभारी विजय मंडल ने बिना समय गंवाए घटना स्थल पर पहुँच गया।उसके बाद ग्रामीणों ने सभी युवकों मो पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ की तो सभी लड़कों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया। गिरफ्तार सभी आरोपी की कोविड टेस्ट करा कर आज जेल भेज दिया गया।सभी आरोपी भरनो थाना जिला गुमला का रहने वाला है।