पति को परदेस जाने से मना किया,नहीं माना तो दो बेटियों के साथ महिला ने खाया जहर..तीनों की मौत…

डेस्क टीम:बिहार के औरंगाबाद में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली। मंगलवार (12 सितंबर) की दोपहर पहले दोनों बच्चियों को माँ ने जहर खिलाया, फिर खुद भी खा लिया। दोनों बच्चियों की जहर खाने के कुछ ही देर बाद मौत हो गई। जबकि महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला अपने पति के परदेस जाने से नाराज थी। इसलिए ये कदम उठाया।मामला ओबरा थाना क्षेत्र के ओबरा बाजार का है। मृतकों की पहचान ओबरा बाजार निवासी रुस्तम की पत्नी सितारा परवीन , उसकी दो बेटियां सना परवीन (3) और सिजा परवीन (15 महीने) के रूप में हुई है।

परिजनों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे सितारा ने बच्चियों के साथ जहर खा लिया। घर के बाकी सदस्य जब कमरे में पहुंचे तो उन्हें इसकी जानकारी मिली। तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। महिला को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया।

पति को परदेस जाने से मना किया, नहीं माना तो खाया जहर

महिला के ससुर मो. गनी ने बताया- मेरा बेटा बाहर काम करता है। इस बात को लेकर उसका पत्नी से अक्सर विवाद होता था। सितारा रुस्तम को बाहर काम करने के लिए नहीं जाने देना चाहती थी, लेकिन आज रुस्तम बाहर चला गया। इसी से नाराज सितारा ने बेटियों के साथ जहर खा लिया। यह कहते हुए वे रोने लगे।ससुर ने बताया कि सितारा का मायका दाउदनगर के पुरानी शहर में है। घटना की जानकारी सितारा के परिवार वालों को दे दी गई है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस मामले में ओबरा थानाध्यक्ष सुशील कुमार शर्मा ने बताया की उन्हें अभी तक इसकी जानकारी नहीं मिली है।सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।