ये क्या हो रहा है ? 50 साल की सास को 25 साल के दामाद से इश्क हो गया, दोनों ने घर से भागकर ली शादी

झारखण्ड न्यूज,राँची।

मुजफ्फरपुर।कहतें हैं प्यार किसी धर्म,जाति या उम्र का मोहताज नहीं होता।प्यार कभी भी किसी से हो जाता है।इस अंधी प्यार के आगे सारे बंधन भी फीके पड़ जाते हैं। इसी तरह का एक मामाला जो रिश्तों को चकनाचूर तो कर ही दिया।वही ये बात साबित भी हो गया प्यार एक हवस का भूख है।ये भूख मिटाने के लिए कभी कभी लोग इतने गिर जाएंगे।इस घटना से यही साबित होता है। मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है। यहां एक 50 साल की महिला को 25 साल के युवक से प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों ने साथ में जीने-मरने की कसमें भी खा लीं। दोनों साथ में घर बसाना चाहते थे इसलिए घर से भाग गए और शादी कर ली। इधर जब दोनों के बारे में लोगों को जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। 50 साल की महिला और 25 साल का युवक आपस में सास और दामाद थे। सास को दामाद से प्यार की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। महिला के पति और उसकी पुत्री ने दोनों की शादी पर आपत्ति जताई और घर में जमकर हंगामा किया। इसी बीच मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग में चालान कर दिया।

ये मामला मुजफ्फरपुर जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली महिला ने अपनी पुत्र की शादी की थी। बेटी की शादी के बाद उसका अपने दामाद से प्रेम हो गया। इसी के चलते दोनों 10 महीने पहले घर से भाग निकले। परिजनों ने उनके फरार होने के बाद किसी तरह कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। मिली जानकारी के अनुसार 10 माह बाद दोनों कोर्ट मैरिज करके घर वापस लौटे। इस पर महिला की बेटी ने आपत्ति जताई तो घर में हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस के सामने सास और दामाद एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे। मामले को बढ़ा देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया।

चर्चा का विषय बना सास और दामाद की शादी:
गांव में सास और दामाद की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने से परिवार के लोगों ने दोनों से किनारा कर लिया है। भौराकलां थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी एक सास ने अपने दामाद से शादी रचा ली है। वह शादी करके 10 महीने बाद जबरन घर में घुस गए हैं।फिलहाल इस हवस वाला प्यार को लोगों के लिए चर्चा बना हुआ है।

साभार: