कार के नीचे लगा था बम,मजदूरों ने देखा,बाहर निकाला तो सबके होश उड़ गए,पुलिस ने बम को किया निष्क्रिय,कार मालिक ने बताया पिता और भाई से चल रहा है विवाद…

साहिबगंज।जिले के राजमहल पुलिस ने एक कार के नीचे से दो देसी जिंदा बम बरामद किया है।राजमहल थाना क्षेत्र अंतर्गत कसवा पंचायत के नया बस्ती गांव के निवासी लक्ष्मी नारायण मंडल के कार रजिस्ट्रेशन नंबर जेएच 18एच 6211 के‌ निचे से बम मिलने पर लोगों के‌ बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब 08:00 बजे वह अपने घर से कार में सवार हो‌ कर दुसरे गांव कलापत्थर में निर्माण करवा रहे मकान की देख रेख करने में पहुंचे थे। जहां में काम कर रहे मजदूरों ने कार के नीचे थैला फंसे होने की बात कही। जब थैला हटाने लक्ष्मी नारायण मंडल गए तो देखा कि रस्सी की सहायता से थैले को कार में बांधा गया है। रस्सी को काट कर थैले को बाहर निकाला तो देखा कि उक्त थैले में दो जिंदा बम है। जिसे देख सभी के होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को दूरभाष के माध्यम से उक्त घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने है एसआई अमन कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जिंदा बम को निष्क्रिय कर मामले की छानबीन में जुटे।

लक्ष्मी नारायण मंडल ने पुलिस को बताया कि उनका अपने पिता तथा भाई से आपसी विवाद चल‌ रहा है। उनके पिता पेशे से ट्रक चालक है ,और आए दिन उन्हें ट्रक से कुचलने की धमकी देते रहते हैं। दो वर्ष पूर्व भी उनके पिता और भाई ने उन्हें अवैध हथियार (बंदुक) से जान से मारने की कोशिश की थी। पीड़ित के द्वारा दिए गए बयान पर पुलिस ने शक के आधार पर पीड़ित व्यक्ति के पिता निखिल मंडल व भाई सोबीन मंडल को पुछताछ के लिए थाना लाया है। खबर लिखे जाने तक थाना में आवेदन देने की प्रक्रिया जारी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।